हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस जीत के रथ पर सवार

DC vs GT: आईपीएल 2023 का पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांडे की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था।

DC vs GT: जीत के रथ पर सवार हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस
TOPNEWSTREE

इस रोमांचक मुकाबले में पिछले साल की विजेता रह चुकी गुजरात टाइटंस ने जीत हासिल की थी। अब गुजरात टाइटंस ने मंगलवार को अपना दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेला।

टॉस-

इस मैच का टॉस गुजरात टाइटंस के नाम रहा और हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी-

DC vs GT: जीत के रथ पर सवार हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस
TOPNEWSTREE

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से डेविड वॉर्नर ने 32 गेंदों में 37 रन बनाए, शाहरुख खान ने 30 गेंदों में 34 रन ही बनाए, इसके अलावा अक्षर पटेल ने एक अच्छी पारी खेली और मात्र 22 गेंदों में 36 रन बनाए।

गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी-

गुजरात टाइटंस की तरफ से मोहम्मद शामी ने 4 ओवर में 41 रन देकर 3 विकेट झटके। इसके अलावा अलज़ारी शहीम जोसेफ ने 2 विकेट लिए, राशिद खान ने भी अपनी फिरकी के जाल में बल्लेबाजों को फसाया और 3 विकेट लिए।

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी-

DC vs GT: जीत के रथ पर सवार हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस
TOPNEWSTREE

गुजरात आइटम्स की शुरुआत थोड़ी धीमी रही और ओपनर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और शुभ्मन गिल मात्र 14-14 रन बनाकर आउट हो गए।

राहुल गांधी ने मानहानि मामले पर कैसे दी सफाई, देखिए

इस मैच में निर्णायक भूमिका साईं सुदर्शन ने निभाई उन्होंने 48 गेंदों में 62 रन बनाए और नाबाद रहे। इसके अलावा डेविड मिलर ने अंत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और 16 गेंदों में 31 रन की एक तूफानी पारी से टीम को जीत दिलाई।

IPL 2023: चैंपियन गुजरात टाइटंस विजय रथ पर सवार, दिल्ली को धोकर दर्ज की लगातार दूसरी जीत

डेविड मिलर की इस तूफानी पारी में 2 चौके और 2 छक्के भी शामिल रहे। इस तरह गुजरात टाइटंस ने 4 विकेट खोकर छह विकेट से 11 गेंद रहते यह जीत हासिल कर ली।

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर