CLASH OF CLANS NEW UPDATE: देखिए नए इवेंट और 1 जबरदस्त अपडेट

CLASH OF CLANS एक एंड्राइड मोबाइल गेम है। इस गेम को सदाबहार गेम की दृष्टि से देखा जाता है। क्योंकि बहुत से गेम आए और चले गए, लेकिन यह गेम खेलने वालों के मन में अभी भी अपनी जगह बनाए हुआ है।

CLASH OF CLANS खेलने वालों के लिए बड़ी अपडेट-

CLASH OF CLANS NEW UPDATE: देखिए नए इवेंट और जबरदस्त अपडेट
TOPNEWS TREE

हाल ही में यूजर्स के लिए clan war league को शुरू कर दिया है। इसके अलावा एक और नया जबरदस्त इवेंट आया है, जिसका नाम ट्विंकल स्टार है। इसको पूरा करने पर आपको एक हीरो पोर्शन और 40 जेम्स मिलते हैं।
यदि आपकी गेम में सभी बिल्डर कम पर लगे हुए हैं, तो अब दो गोब्लिन बिल्डर भी आपकी सेवा में पेश कर दिए गए हैं। लेकिन गोब्लिन जेम्स के बदले में ही आपका काम पूरा करते हैं।

CLASH OF CLANS NEW UPDATE: देखिए नए इवेंट और जबरदस्त अपडेट
TOPNEWS TREE

नया सीजन पास भी लॉन्च कर दिया गया है। जिसकी थीम अंतरिक्ष के आधार पर रखी गई है। इसमें क्वीन की थीम अंतरिक्ष वारियर वाली रखी गई है। जो अपने हाथ में एक बंदूक लिए नजर आ सकती है।
अब एक नई स्पेल का भी आगमन हो चुका है। इसका नाम ओवर ग्रोथ स्पेल है। जिसे आप अपनी डार्क स्पेल फैक्ट्री को अपग्रेड करने पर प्राप्त कर सकते हैं।

CLASH OF CLANS NEW UPDATE: देखिए नए इवेंट और जबरदस्त अपडेट
TOPNEWS TREE

इवेंट में 3 स्टार करने के लिए देखें वीडियो- CLICK HERE
यदि आपको CLASH OF CLANS से जुड़ी हुई और कोई अपडेट चाहिए तो आप कमेंट करके बता सकते हैं।

SSC ने जारी किया 2000 से अधिक पदों पर विज्ञापन, हुआ बड़ा बदलाव

1 thought on “CLASH OF CLANS NEW UPDATE: देखिए नए इवेंट और 1 जबरदस्त अपडेट”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर