परिणीति चोपड़ा ने घटाया 28 किलो वजन, जानिए कैसे

आपको बता दें कि भारतीय अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक समय पर जबरदस्त ओवरवेट का शिकार हो चुकी है। उनका वजन एकदम से बहुत ज्यादा बढ़ गया था और सूत्रों के अनुसार उनका वजन 86 किलो हो गया था।

परिणीति चोपड़ा ने घटाया 28 किलो वजन, जानिए कैसे
instagram

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि परिणीति चोपड़ा अब मात्र 58 किलो की है। उन्होंने कुछ ही समय में 28 किलो वजन कम कर लिया है। जिसके कारण उनकी तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रही हैं।

परिणीति चोपड़ा बनी फिटनेस क्वीन-

फिल्मों में आने से पहले प्रीति चोपड़ा औवरवेट से परेशान थी। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने डाइट प्लान को भी शेयर किया है। परिणीति ने बताया कि घर में खाली समय मिलने पर वह योग और वर्कआउट का सहारा लेती हैं।

कौन है परिणीति चोपड़ा?

परिणीति चोपड़ा ने घटाया 28 किलो वजन, जानिए कैसे
instagram

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हरियाणा के अंबाला के एक पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके पिताजी एक बिजनेसमैन और उनकी माता भारतीय सेना में शामिल थी।

पुदीना कर सकता है आपको निरोग, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान

17 साल की उम्र में परिणीति चोपड़ा ने लंदन से ही बिजनेस में डिग्री प्राप्त की। उन्होंने भारत आकर लेडीज वर्सेस रिकी बैल, इश्कजादे, दावत-ए-इश्क, केसरी जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में काम किया। उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उनको फिल्मफेयर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

परिणीति चोपड़ा ने घटाया 28 किलो वजन, जानिए कैसे
instagram

आपको बता दें कि खराब मेटाबॉलिज्म की वजह से भारतीय अभिनेत्रियां बहुत जल्दी वेट गेन कर लेती हैं। उन्होंने बताया कि उनका फेवरेट फास्ट फूड पिज़्ज़ा है। लेकिन वजन कम करने के लिए परिणीति चोपड़ा को पिज़्ज़ा से दूर रहना पड़ता है।
परिणीति चोपड़ा की डाइट में सुबह दो अंडे, ब्राउन ब्रेड और एक गिलास दूध शामिल है। लंच में परिणीति चोपड़ा हरी सब्जियां, सलाद और दाल-रोटी को शामिल करतीं हैं। रात को सोते समय परिणीति चोपड़ा एक गिलास दूध या चॉकलेट शेक से अपना काम चलाती है।

परिणीति चोपड़ा ने घटाया 28 किलो वजन, जानिए कैसे
instagram

परिणीति चोपड़ा सोने से 2 घंटे पहले तक कुछ नहीं खाती ताकि उनका खाया गया खाना अच्छी तरह पच सकें। इसी दिनचर्या के कारण आज परिणीति चोपड़ा विशाल की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं।

2 thoughts on “परिणीति चोपड़ा ने घटाया 28 किलो वजन, जानिए कैसे”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर