बेन स्टोक्स को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने बनाया 1 मास्टर प्लान

बेन स्टोक्स आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेब्यू करने वाले हैं। आपको बताने की चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ 31 मार्च को खेलेगी।

बेन स्टोक्स को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने 1 बनाया मास्टर प्लान
TOPNEWSTREE

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम करने के लिए एक बड़ा खिलाड़ी अपनी टीम में शामिल किया है। इस खिलाड़ी का नाम बेन स्टोक्स है और यह इंग्लैंड की टीम का खिलाड़ी है।
बेन स्टोक्स एक ऑलराउंडर खिलाड़ी है जो अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और यहां तक की फील्डिंग के लिए भी प्रसिद्ध है। महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को यह उम्मीद है कि बेन स्टोक्स जैसा प्रदर्शन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इंग्लैंड के लिए करते हैं, वैसा ही प्रदर्शन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में भी करेंगे।

बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ में खरीदा

चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बड़ी कीमत देकर बेन स्टोक्स को अपनी टीम में शामिल किया है। बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.25 करोड़ में खरीदा है। अभी इस खिलाड़ी से यह उम्मीद है कि वह इस कीमत को पूरी तरह अदा भी करेंगे।
लेकिन सबसे बड़ा सवाल तो यह है निकल कर सामने आ रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी बेन स्टोक्स का इस्तेमाल कहां करने वाले हैं?
क्योंकि इस सवाल का जवाब अभी तक कोई भी नहीं दे पाया है। इस बारे में चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए अजिंक्य रहाणे से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बेन स्टोक्स का इस्तेमाल कब और कहां पर किया जाएगा? इसका निर्णय महेंद्र सिंह धोनी ही करने वाले हैं।

क्या पठान को टक्कर दे पाएगी अजय देवगन की फिल्म भोला

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा इस बात को और कोई नहीं जानता है कि बेन स्टोक्स का इस्तेमाल कब और कहां किया जाएगा।
इसके साथ साथ यह कयास लगाया जा रहा है कि बेन स्टोक्स का इस्तेमाल एक बल्लेबाज के तौर पर किया जाने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ समय पहले ही बेन स्टोक्स घुटने में चोट आई थी।
इसलिए ऐसा संभव है कि बेन स्टोक्स शुरुआती मैचों में गेंदबाजी करने से बचेंगे। फिलहाल ऐसा होगा या नहीं 31 मार्च को गुजरात के खिलाफ मैच में पता लग ही जाएगा।

घातक होगी जडेजा और बेन स्टोक्स की जोड़ी

बेन स्टोक्स को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने 1 बनाया मास्टर प्लान
TOPNEWSTREE

रविंद्र जडेजा विश्व के सर्वश्रेष्ठ फील्डर माने जाते हैं। इसके अलावा उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी भी विपक्षी टीम को बहुत प्रभावित करती है और उनको मैच से बाहर रखना असंभव है।
रविंद्र जडेजा अपनी टीम के लिए कभी भी मैच बदलने की क्षमता रखते हैं। जब उनका साथ देने के लिए महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा जैसे आक्रामक बल्लेबाज साथ होंगी तो मैच देखते ही बनेगा।
इन तीनों खिलाड़ियों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी बहुत मजबूत नजर आती है। इसलिए चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2023 का एक प्रमुख प्रतिद्वंदी माना जा रहा है।

अब गुजरात इसका जवाब कैसे देगी यह देखना बाकी है।
आपके अनुसार गुजरात और चेन्नई में से कौन सी टीम पहला मैच जीतेगी? नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं।

1 thought on “बेन स्टोक्स को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने बनाया 1 मास्टर प्लान”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर