WPL2023: शेफाली-लैनिंग धमाके से बैगंलोर को करना पड़ा हार का सामना

WPL 2023 की शुरुआत एक तरफा मुकाबले से हुई थी, जिसमें मुंबई ने गुजरात को लंबे अंतराल से हराया था। दूसरा मुकाबला भी एकतरफा नजर आया और दिल्ली ने बैंगलोर को  60 रन से करारी शिकस्त दी है।

दिल्ली की शानदार शुरुआत-

दिल्ली की कप्तान लैनिंग और शेफाली ने शुरुआत से ही आक्रमक रुख अपनाया और इन दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 14.3 ओवरों में 162 रनों की शानदार साझेदारी की।

WPL2023: शेफाली-लैनिंग धमाके से बैगंलोर को करना पड़ा हार का सामना
credit-twitter

शेफाली और लैनिंग का अर्धशतक-

शेफाली वर्मा ने 31 गेंदों में जबकि लैनिंग ने 30 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। लैनिंग ने 72 जबकि शेफाली वर्मा ने 84 रन की शानदार पारी खेली। 15वें ओवर में हैदर नाईट ने इन दोनों को चलता किया।
मारिजान कैप और जेमिमा रॉड्रिग्ज ने भी अंत में जबरदस्त पारियां खेली और टीम का स्कोर 223 रन पहुंचा दिया।
इसके बदले में बैगंलोर की तरफ से स्मृति मंधाना और सोफिया ने टीम को 4 ओवर में 40 रन बनाकर एक अच्छी शुरुआत देने का प्रयास किया हालांकि वे सातवें ओवर में आउट हो गई। इन दोनों का विकेट एलिस कैप्सी ने लिया।

WPL2023: शेफाली-लैनिंग धमाके से बैगंलोर को करना पड़ा हार का सामना
credit-twitter

अमेरिका की बाएं हाथ की पेसर तारा नॉरिस ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और मात्र 29 रन देकर 5 विकेट झटके। इस लीग में 5 विकेट लेने वाली वो पहली खिलाड़ी बन गई हैं।
96 रन पर 7 विकेट गंवा चुकी बेंगलौर की टीम को हेदर नाइट और मेगन शूट ने 54 रनों की साझेदारी कर टीम को बुरी हार से तो बचा लिया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाई और पूरी टीम 163 रन पर ऑल आउट हो गई।
आपके अनुसार क्या बेंगलौर की टीम दोबारा अगले मैच में वापसी कर पाएगी और यह खिताब अपने नाम कर पाएगी? नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार अवश्य व्यक्त करें।

read more

सिंधु घाटी की सभ्यता का ART AND CULTURE FOR UPSC AND OTHER EXAMS

for more information-

click here

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर