क्या पठान को टक्कर दे पाएगी अजय देवगन की फिल्म भोला

आज अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला रिलीज हो चुकी है। आज इस फिल्म का पहला दिन है और फैंस यह जानने के लिए बेकरार है कि यह फिल्म पहले दिन कितनी कमाई करने वाली है?

क्या पठान को टक्कर दे पाएगी अजय देवगन की फिल्म भोला
TOPNEWSTREE

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की इससे पहली फिल्म दृश्यम-2 ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुई थी और उसने जबरदस्त कमाई भी की थी।
ऐसा इसलिए भी हुआ था क्योंकि दृश्यम के बाद दृश्यम-2 का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और उनके अंदर फिल्म को देखने की हाईप बनी बनी हुई थी।

श्रेयस अय्यर की जगह यह धुरंधर होगा कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान

अब देखना यह होगा कि यह फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर पाती है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ने पहले दिन 15 करोड़ का बिजनेस किया था।
अब इस फिल्म को रणवीर कपूर की फिल्म को पीछे छोड़ने के लिए कम से कम 15 करोड़ से अधिक का बिजनेस करना ही होगा।

क्या है फिल्म कैथी की कहानी-

क्या है फिल्म कैथी की कहानी-
क्या पठान को टक्कर दे पाएगी अजय देवगन की फिल्म भोला
TOPNEWSTREE

फिल्म कैथी एक जबरदस्त एक्शन तमिल फिल्म है। इस फिल्म में एक्शन को एक मुख्य रूप दिया गया है और उसी के साथ एक पिता और बेटी की भावना को बहुत ही बारीकी से दिखाया गया है।
इस फिल्म में एक पिता है जो लंबे समय से जेल में होने के कारण अपनी बेटी से नहीं मिल पाया है और उसकी बेटी उसका अनाथालय में इंतजार कर रही है।

BLOLA INFORMATION CLICK HERE

अब यह दोनों एक दूसरे से मिल पाते हैं या नहीं और उनके इस संघर्ष के बीच कितनी मुश्किलें आती हैं और उनका सामना इस फिल्म का नायक किस प्रकार करता है, बस यही इस फिल्म की मुख्य कहानी है।
यह फिल्म दर्शकों को रोमांचित करने के लिए काफी है। अब बॉलीवुड स्टार अजय देवगन इस फिल्म का किरदार कितनी बारीकी से निभा पाते हैं, यह तो फिल्म की कमाई के बाद ही पता चल पाएगा।

1 thought on “क्या पठान को टक्कर दे पाएगी अजय देवगन की फिल्म भोला”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर