दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी 26 फरवरी रविवार को की गई है। मनीष सिसोदिया को 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई के द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

credit-aaj tak

इस गिरफ्तारी से राजनीति की गर्मी बढ़ने की उम्मीदें बढ़ गई हैं और बड़े-बड़े नेताओं के बयान निकल कर सामने आ रहे हैं।
आम आदमी पार्टी तो आग-बबूला हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर कड़ा निशाना साधा है, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि-
आपने सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री और एक नेक व्यक्ति को गिरफ्तार करके अच्छा नहीं किया है। भगवान भी आपको इसके लिए क्षमा नहीं करेगा और एक ना एक दिन आप की तानाशाही का अंत होकर रहेगा।
संजय सिंह ने यह भी कहा कि आपके द्वारा किए गए जुल्म हमारे हौसलों को कम नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा दे रहे थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि आपके मित्र अडानी भी लाखों-करोड़ों का घोटाला कर रहे हैं, आपकी हिम्मत हो तो आप उन्हें गिरफ्तार करके दिखाइए।
बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ ही देर में शराब का शराब और पानी का पानी हो जाएगा। केजरीवाल कहते थे कि

credit-aaj tak

“मेरे किसी मंत्री पर आरोप लगे तो मैं तुरंत बर्खास्त कर दूंगा” देखते हैं कि अब केजरीवाल क्या करते हैं या फिर वह भी इसमें बराबर के हकदार हैं।
कपिल मिश्रा का बड़ा बयान-

कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं शुरुआत से ही कह रहा हूं कि अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन तीनों व्यक्ति जेल जाएंगे और इनमें से दो व्यक्ति जेल जा भी चुके हैं। मनीष सिसोदिया को शराब के कारण पीड़ित मां-बहनों की हाय लगी है और अब अगला नंबर केजरीवाल का है।

आम आदमी पार्टी ने बताया काला दिन-

आम आदमी पार्टी ने इसे काला दिन बताया है और कहा कि बीजेपी की सीबीआई ने लाखों लोगों का भविष्य संवारने वाले और लाखों बच्चों की जिंदगी में शिक्षा की रोशनी देने वाले सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को झूठे केस में फंसाया है।
इसके ऊपर मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि यह लोग मुझे अभी 7 से 8 महीने जेल में रखना चाहते हैं और इसके बाद ये मुझे छोड़ देंगे क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मेरी आपसे आशा है कि आप मेरे बीवी और बच्चों का ध्यान रखेंगे।

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर