चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य खिलाड़ी मोईन अली का 1 बड़ा बयान, आपको कर देगा हैरान

मोईन अली इंग्लैंड की क्रिकेट टीम का एक अहम हिस्सा हैंऔर शानदार क्रिकेटर हैं। मोईन अली को उनके ओलराउंड परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है।

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य खिलाड़ी मोईन अली का बड़ा बयान, आपको कर देगा हैरान
Topnewstree

मोईन अली

उनका जन्म 18 जून 1987 को बरनिंघम इंग्लैंड में हुआ। आपको बता दें कि मोईन अली पाकिस्तानी वंश के हैं। मोईन अली ने अपने क्रिकेट के सफर की शुरुआत अपने स्थानीय कल्ब के लिए खेलते हुए, अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र तक एक लंबा रास्ता तय किया।
मोईन अली ने 2014 में इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने इस वर्ष इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को अपने कौशल और बल्लेबाजी की क्षमताओं से नवाजा था।

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य खिलाड़ी मोईन अली का बड़ा बयान, आपको कर देगा हैरान


उनको मैदान पर उनके शानदार प्रदर्शन और प्रभावशाली दाढ़ी और अटैकिंग बल्लेबाजी के तरीके ने “THE BEARD THAT FEARS” उपनाम दिया।
मोईन अली ने खेल के तीनों प्रारूपों में इंग्लैंड की क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है। टेस्ट मैच, एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और टी-20 मैचों में भी उन्होंने अपना योगदान दिया है।

अहमदाबाद टेस्ट के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल, जानिए क्या है अपडेट

उनके नाम टेस्ट मैच और वनडे मैच में एक ही पारी में 5 से अधिक विकेट लेने के रिकॉर्ड शामिल है। इसके अतिरिक्त उन्होंने टीम के लिए रन भी बनाए हैं, जिससे वह टीम के लिए मूल्यवान खिलाड़ी हैं।
आपको बता दें कि इस आईपीएल में मोईन अली चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलेंगे। इसके बाद इंग्लैंड की तरफ से भारत में खेले जाने वाले वनडे विश्व कप का हिस्सा भी रहेंगे।
लेकिन इसके ऊपर उनका एक बड़ा बयान निकल कर सामने आया है। उन्होंने वनडे विश्व कप के बाद संन्यास के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि उम्र के साथ वनडे क्रिकेट खेलना थोड़ा मुश्किल भरा साबित हो रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य खिलाड़ी मोईन अली का बड़ा बयान, आपको कर देगा हैरान
TOPNEWSTREE

लेकिन मैं अभी यह नहीं कह रहा हूं कि मैं वनडे विश्व कप के बाद संयास ले लूंगा और मैं यह भी नहीं कह रहा हूं कि मैं सन्यास नहीं लूंगा।
मुझे लगता है कि अब मुझे दूसरे खिलाड़ियों को मौका देना ही चाहिए। क्योंकि उम्र के साथ वनडे क्रिकेट का लंबा फॉर्मेट खेलना मेरी फिटनेस के लिए सही नहीं है। 35 की उम्र में आगे 7-8 महीने ही काफी होते हैं।
आपके अनुसार क्या मोईन अली वनडे विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे? अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं। 

FOR MORE INFORMATION ABOUT-

मोईन अली

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर