शार्दुल ठाकुर और मिताली की हो गई शादी, एक-दूसरे को निहारते आए नजर

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं और उनकी फोटो जमकर वायरल हो रही है।

शार्दुल ठाकुर और मिताली की हो गई शादी, एक-दूसरे को निहारते आए नजर
CREDIT-INSTAGRAM

शार्दुल ठाकुर और मिताली की हो गई शादी, एक-दूसरे को निहारते आए नजर

वैसे तो उनकी शादी के कार्यक्रम 25 फरवरी से ही शुरू हो गए थे। लेकिन आज 27 फरवरी सोमवार को शार्दुल ठाकुर ने मिताली का हाथ थामा। दोनों ने मुंबई के नजदीक सात फेरे लिए और सात जन्मों का साथ देने का वादा भी किया।रविवार को संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था, जिसमें रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका साजदेह के साथ और यूज़वेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री के साथ शामिल हुए थे। इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर भी इस संगीत सेरेमनी में शामिल हुए थे। नवंबर 2021 में शार्दुल ने अपनी सगाई का ऐलान किया था और आज उनकी शादी मिताली पारुलकर के साथ संपूर्ण हो गई है।

कौन है मिताली पारुलकर?

आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर की पत्नी मिताली पारुलकर एक बिजनेस वूमेन हैं। मुंबई में उनकी स्वयं की बैकिंग कंपनी है। मिताली मुंबई में ‘ऑल द जैज’ नामक बैकरी चलाती हैं। उन्हें सोशल मीडिया से दूरी बना कर रखना ही ज्यादा पसंद है। यही कारण है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5000 से भी कम फॉलोअर्स हैं। उनका अकाउंट भी प्राइवेट है।

कौन हैं शार्दुल ठाकुर?

आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर भारतीय तेज गेंदबाज है। वह हाल ही में खेली गई भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा रही थे। आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाली वनडे श्रृंखला के लिए भी उन्हें चुना गया है।

1 thought on “शार्दुल ठाकुर और मिताली की हो गई शादी, एक-दूसरे को निहारते आए नजर”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर