“सलार 2” के ऊपर आई बड़ी अपडेट, देखकर खुश हो जाएगा आपका मन

सलार प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी एक ऐसी फिल्म साबित हुई है जिसने पूरी दुनिया में लगभग 617 करोड़ का बिजनेस किया है। यह फिल्म प्रभास के जीवन का उच्चतम शिखर मान जा रहा है।

"सलार 2" के ऊपर आई बड़ी अपडेट, देखकर खुश हो जाएगा आपका मन
TOPNEWS TREE

लेकिन यदि आपने यह फिल्म देखी है तो आपको पता ही होगा कि इसका दूसरा पार्ट भी आएगा क्योंकि पहली फिल्म में कहानी अधूरी रह गई है। यह फिल्म 16 फरवरी से हॉटस्टार पर हिंदी में देखने के लिए भी उपलब्ध है।

YOUTUBE

हालांकि, जनवरी में ही इसे तेलुगू, तमिल, अंग्रेजी आदि भाषा में नेटफ्लिक्स पर stream के लिए उपलब्ध करवा दिया गया था। इसके अलावा प्रभास की भविष्य में आने वाली फिल्म KALKI 2898 AD की चर्चा भी जोरों पर है।

"सलार 2" के ऊपर आई बड़ी अपडेट, देखकर खुश हो जाएगा आपका मन
TOPNEWS TREE

इस फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हसन जैसे बड़े अभिनेताओं के नाम शामिल हैं।

सलार 2 पर बड़ी अपडेट-

गुप्त सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस फिल्म के पार्ट 2 की शूटिंग अप्रैल 2024 में शुरू करने की कोशिश की जा रही है।इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, श्रिया रेड्डी जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं।
अपनी फिल्म बाहुबली और बाहुबली भाग-2 से दुनिया भर में नाम बनाने वाले प्रभास अब फैंस के दिलों की धड़कन बन चुके हैं।

"सलार 2" के ऊपर आई बड़ी अपडेट, देखकर खुश हो जाएगा आपका मन
TOPNEWS TREE

उनको एक एक्शन स्टार के रूप में ख्याति प्राप्त है। हालांकि आदिपुरुष फिल्म के नहीं चलने पर उनकी बहुत किरकिरी हुई थी।
लेकिन सलार के साथ उनकी जबर्दस्त वापसी ने उनकी बुराई करने वाले लोगों के मुंह बंद कर दिए हैं। आशा है कि प्रशांत नील दोबारा दर्शकों तक ऐसी कहानी पहुंचा पाएंगे जो प्रभास के करियर को और भी ऊपर ले जाएगी।

8 मार्च को आने वाली है फिल्म शैतान, अजय देवगन ने किया है कमाल

आप कौन सी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं सलार 2 या 2898 AD नीचे कमेंट बॉक्स में अपना मत अवश्य दें।

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर