हरियाणा cet group d पोर्टल न्यूज़, कोर्ट केस पर मिली 1 नई तारीख

हरियाणा सरकार युवाओं को सरकारी नौकरी देने के लिए प्रतिबद्ध हो चुकी है। किसी के साथ HSSC भी लगातार अपनी पूरी ताकत से काम कर रहा है।

हरियाणा cet group d पोर्टल न्यूज़, कोर्ट केस पर मिली नई तारीख
TOPNEWS TREE

लेकिन यह भर्ती है कि कोर्ट से बाहर निकलने का नाम ही नहीं ले रही है। दरअसल, यह सरकारी भर्तियां सामाजिक-आर्थिक मानदंड के 5 अंक और 2.5 अंक को लेकर अटकी हुई है।
26 फरवरी को कोर्ट में हुई सुनवाई के अनुसार अगली तारीख 28 फरवरी दे दी गई है। अब इस भर्ती पर अंतिम फैसला 28 तारीख को सुनाया जाएगा।

हरियाणा cet group d पोर्टल न्यूज़, कोर्ट केस पर मिली नई तारीख
TOPNEWS TREE

इसी के साथ सरकार हरियाणा ग्रुप सी मेंस के 56-57, हरियाणा टीजीटी और अन्य पदों का रिजल्ट भी जारी कर सकती है।

हरियाणा ग्रुप डी का कलेक्शन पोर्टल हुआ लॉन्च-

हरियाणा cet group d पोर्टल न्यूज़, कोर्ट केस पर मिली नई तारीख
TOPNEWS TREE

हरियाणा ग्रुप-डी के करेक्शन विंडो को खोल दिया गया है। सभी प्रतिभागी अपने gender, जन्मतिथि और कैटेगरी में चेंज कर सकते हैं। लेकिन ऐसा करने से पहले आपको एक बात का ध्यान रखना होगा कि आपको वही चेंज करना है, जैसा आपके फार्म में आपने भरा था।

LINK OF CORRECTION PORTAL-CLICK HERE
यह कलेक्शन 26 फरवरी से लेकर 28 फरवरी शाम 5:00 बजे तक की जा सकती है।

TOPNEWS TREE

इसी के साथ हम कह सकते हैं कि सरकार एक्शन मोड में नजर आ रही है। अब युवाओं को भ्रांति फैलाने वाले लोगों से बचाना है और सकारात्मक विचार की तरफ अपने ध्यान को केंद्रित करना है। 

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर