जसप्रीत बुमराह नहीं हार्दिक पांड्या की चिंता की 1 वजह है कुछ और, जानिए पूरी खबर

हार्दिक पांड्या की भारतीय क्रिकेट टीम पिछले कुछ समय से लगातार अपने मुख्य खिलाड़ियों को खोती चली आ रही है। इसका कारण उनका लगातार चोटिल होना है।

जसप्रीत बुमराह नहीं हार्दिक पांड्या की चिंता की 1 वजह है कुछ और, जानिए पूरी खबर
TOPNEWSTREE

इसका प्रभाव भारतीय क्रिकेट टीम में साफ दिखाई देता है। बड़े टूर्नामेंट में इन बड़े खिलाड़ियों का न खेल पाना भारतीय फैंस को भी निराश करता है।
इसी वर्ष भारतीय सर जमी पर वनडे विश्व कप खेला जाएगा। यह विश्व कप भारत में खेला जाएगा इसलिए भारतीय टीम पर भी दबाव साफ दिखाई देगा। हालांकि भारतीय टीम को अपने होम ग्राउंड का फायदा भी मिलेगा।

इन 5 खिलाड़ियों ने बनाए हैं IPL में सबसे ज्यादा रन, जानिए कौन है सबसे आगे

ऐसा इसलिए है क्योंकि भारतीय टीम भारत की सभी मैदानी पिचों से पूरी तरह वाकिफ है। लेकिन भारतीय टीम की तैयारी अभी कितनी हो चुकी है और कितनी बाकी है, इसका पता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से खेले जाने वाली तीन मैचों की वनडे श्रृंखला से चल जाएगा।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी भारतीय टीम के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि रोहित शर्मा को इस मैच में आराम दिया गया है।
उनके लिए यह टास्क मुश्किल इसलिए होने वाला है क्योंकि भारतीय टीम के कुछ मुख्य खिलाड़ी है अभी भी चोट के कारण टीम से बाहर हैं।

जसप्रीत बुमराह की वापसी पर चिंता-

जसप्रीत बुमराह नहीं हार्दिक पांड्या की चिंता की 1 वजह है कुछ और, जानिए पूरी खबर
TOPNEWSTREE

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह अपनी चोट के कारण लंबे समय से भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं। अभी भी उनकी वापसी को लेकर चिंता बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे। उनके बारे में सवाल पूछने पर हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह जसप्रीत बुमराह की जगह को लेकर चिंतित बिल्कुल नहीं हैं।

श्रेयस अय्यर की कमी खलेगी-

जसप्रीत बुमराह नहीं हार्दिक पांड्या की चिंता की 1 वजह है कुछ और, जानिए पूरी खबर
TOPNEWSTREE

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह के अलावा भारतीय टीम को 1 ताजा झटका श्रेयस अय्यर के रूप में लगा हैश्रेयस अय्यर भारतीय टीम के मिडिल आर्डर के प्लेयर हैं।
उनको हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान पीठ में चोट आई है और अब ऐसे कयास लगाए जा रही है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेल पाएंगे।
हार्दिक पांड्या ने भी इसके ऊपर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि श्रेयस की चोट के कारण भारतीय टीम की तैयारियों पर थोड़ा फर्क तो पड़ेगा, लेकिन अभी समय रहते इसके ऊपर विचार कर लिया जाएगा।
क्या भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के ऊपर अपनी विजय पताका लहरा पाएगी? नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं।

1 thought on “जसप्रीत बुमराह नहीं हार्दिक पांड्या की चिंता की 1 वजह है कुछ और, जानिए पूरी खबर”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर