HARYANA CET GROUP D, 56-57 और ग्रुप डी के लिए बड़ी खबर

हरियाणा में चुनावी वर्ष के दौरान हरियाणा सरकार 60 हजार नौकरी देने के लिए प्रतिबध है। जिसमें HARYANA CET GROUP D के लगभग 14 हजार पद शामिल हैं।
लेकिन कोर्ट केस के चलते यह भर्ती प्रक्रिया बीच में ही लटकी हुई है। लगभग 3 साल से सरकार CET भर्ती पूरी नहीं कर पाई है।

CET GROUP D


लेकिन अब युवाओं का इंतजार खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। सरकार और हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग दोनों अब एक्शन मोड में आ चुके हैं। सरकार टेक्निकल पद के 10 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी कर चुकी है।
अब ग्रुप सी मेंस के ग्रुप 56-57 की सुनवाई 21 फरवरी को होगी। इसके अलावा टीजीटी पदों की भर्ती भी बीच में अटकी हुई है जिसकी सुनवाई 26 फरवरी को होने की संभावना है।

CET GROUP D-

CET GROUP D
TOPNEWS TREE

ऐसा माना जा रहा है कि 21 फरवरी और 26 फरवरी को सरकार अंतिम निर्णय की तरफ बढ़ सकती है। इसके अलावा ग्रुप डी का रिजल्ट मुख्यमंत्री साहब के बयान के अनुसार मार्च के प्रथम वह दूसरे सप्ताह में आने की संभावना है। ऐसा माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले सरकार अधिक से अधिक नौकरियां युवाओं को दे सकती है।

CET GROUP D
TOPNEWS TREE

इसलिए अब युवाओं की धड़कनें तेज हो गई है। अब देखना यह है कि हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार अपने वादे 60 हजार नौकरी देने पर खरा उतर पाती है या नहीं।यदि आपको इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ताजा अपडेट चाहिए तो आप हमारी वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं।
इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर