अहमदाबाद टेस्ट में भारत की शानदार जीत, देखिए खिलाड़ियों के 2 बड़े बयान

अहमदाबाद टेस्ट ड्रा होने के साथ ही भारतीय टीम ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से अपने नाम कर ली है। सोमवार को भारत को बहुत ही अच्छी खबरें सुनने को मिली हैं।

अहमदाबाद टेस्ट में भारत की शानदार जीत, देखिए खिलाड़ियों के 2 बड़े बयान
credit-bcci

भारतीय क्रिकेट टीम ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम की।
इसी के साथ भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में खेले जाने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अब भाग ले पाएगी।
भारत ने दो ऑस्कर अवार्ड अपने नाम किए।
अहमदाबाद टेस्ट पर पिच को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता था कि यहां पर मैच ड्रा ही होने वाला है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को अहमदाबाद टेस्ट जीतना या ड्रा कराना जरूरी था।
भारतीय टीम इसमें कामयाब भी रही। श्रीलंका को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड से 2-0 से सीरीज जीतकर अपने नाम कर ली थी। लेकिन पहले मैच में ही न्यूजीलैंड की श्रीलंका पर जीत होते ही, भारत की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जगह पक्की हो गई।

IPL के ये 5 रिकॉर्ड तोड़ना लगभग है नामुमकिन

पिछले 10 साल में भारत में अपराजित और लगातार चार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम करने वाली टीम इंडिया अहमदाबाद टेस्ट ड्रा होने के साथ जैसे ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहुंची, कुछ खिलाड़ियों ने बड़े बयान दिए जो इस प्रकार हैं-

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ का बड़ा बयान-

सभी खिलाड़ियों ने पिछले कुछ सप्ताह में बड़ा बयान दिया है। कुहनेमैन और मर्फी ने भारत के साथ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया। यह काफी चुनौती भरा होता है, लेकिन मैं उनके प्रदर्शन से काफी खुश हूं।

(प्लेयर ऑफ द सीरीज) रविंद्र जडेजा-

इस सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से खुश नहीं था। अगले मैच से अपनी बल्लेबाजी पर पूरा ध्यान दूंगा। रविचंद्रन अश्विन के साथ गेंदबाजी करने में बहुत मजा आया और हम एक-दूसरे से छोटी-छोटी बातों पर लगातार विचार करते रहते हैं।
इस टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली ने 2 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों सहित उस्मान ख्वाजा को अपने हस्ताक्षर वाली टी-शर्ट गिफ्ट की।
इस टेस्ट मैच के बारे में अपनी राय आप नीचे कमेंट बॉक्स में करके बता सकते हैं।

[Watch] Ravichandran Ashwin shares a hilarious reel featuring Ravindra Jadeja after the duo won the player of the series award together

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर