कैसी है विद्युत जयसवाल की  फिल्म crakk, देखें 1 फटाफट रिव्यू

विद्युत जयसवाल की  फिल्म  Crakk सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। “जीतेगा तो जिएगा” नाम की टैगलाइन इस फिल्म पर फिट होती हुई नजर आ रही है। जैसा कि ट्रेलर से ही पता चल जाता है कि यह फिल्म एक एक्शन फिल्म है।

Crakk फिल्म में मौजूद है जबरदस्त एक्शन-

कैसी है विद्युत जयसवाल की  फिल्म crakk, देखें फटाफट रिव्यू
TOPNEWS TREE

crakk की शुरुआत से ही फिल्म में दर्शको के लिए जबरदस्त एक्शन डाला गया है। विद्युत जयसवाल अपने अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिटनेस कमाल की है और उनके एक्शन सींस भी जबरदस्त होते हैं।

Squid game से मिलती है कहानी-

कैसी है विद्युत जयसवाल की  फिल्म crakk, देखें फटाफट रिव्यू
TOPNEWS TREE

इस फिल्म में भी Squid game की तरह ही प्रतिभागी एक के बाद एक गेम खेलते हैं और जो जीतता है, वह आगे बढ़ जाता है और जो नहीं जीत पाते हैं वह मारे जाते हैं।
बाकी इस फिल्म की क्या कहानी है और किस प्रकार विद्युत जयसवाल एक गैर कानूनी जगह जिसका नाम मैदान है वहां पर गेम खेलने के लिए फस जाते हैं? यह आपको फिल्म में ही देखने को मिलेगा।

कैसी है विद्युत जयसवाल की  फिल्म crakk, देखें फटाफट रिव्यू
TOPNEWS TREE

यह फिल्म अपने पहले भाग में दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हुए नजर आती है, लेकिन इंटरवल के बाद यह फिल्म थोड़ी ओवर एक्टिंग वाली लगती है। विद्युत जयसवाल की मुंबई वाली टपोरी लैंग्वेज भी उन पर ज्यादा सूट नहीं हो रही है।
लेकिन यदि आप अपनी फैमिली के साथ वन टाइम एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म देखना चाहते हैं तो आप जरूर इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देख सकते हैं।

YOGI BOLTA HAI

यदि आपने यह फिल्म देख ली है तो नीचे कमेंट करके बताएं कि आपको इसका कौन-सा भाग सबसे अच्छा और कौन-सा भाग सबसे अजीब लगा? 

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर