प० बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बड़ा बयान, राहुल गांधी के बारे में बोली बड़ी बात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी के पार्टी के नेतृत्व को लेकर यह बड़ी बात कही है।

प० बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बड़ा बयान, राहुल गांधी के बारे में बोली बड़ी बात
TOPNEWSTREE

ममता बनर्जी ने इस बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस नेता राहुल गांधी को विपक्ष का मुख्य नेता बना कर रखना चाहती है, ताकि मोदी की सत्ता बनी रहे।
राहुल गांधी बीजेपी की सबसे बड़ी टीआरपी हैं। उन्होंने विदेश में क्या कहा? इसके ऊपर बवाल किया गया और अब संसद नहीं चलने दी जा रही है।
तीसरे मोर्चे की चर्चाएं लोकसभा चुनाव के लिए अब तेज कर दी गई हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर तंज कसने के साथ-साथ इशारों इशारों में बीजेपी के ऊपर भी बयानी हमला किया है।

ममता ने कहा-

बीजेपी राहुल गांधी को नेता बनाना चाहती है और इसलिए संसद नहीं चलने दे रही है। ममता ने कहा- अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा हैं तो कोई भी नरेंद्र मोदी को बेकार नहीं कह पाएगा।
क्योंकि राहुल गांधी तो स्वयं ही मोदी के बहुत बड़े……. रहने दीजिए इसके ऊपर ज्यादा बोलना सही नहीं होगा बाकी आप समझ ही गए होंगे।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मानना है कि अदानी और एलआईसी पर बात होनी चाहिए। इसके अलावा यूनिफॉर्म सिविल कोड पेश कर दिया गया है और हम इसे लागू नहीं होने देंगे, क्योंकि जनता यूनिफॉर्म सिविल कोड को नहीं मानती है। इनके ऊपर तो बात की नहीं जा रही है।
कुछ ही दिन पहले टीएमसी नेता संदीप बनर्जी ने कहा था कि कांग्रेस को स्वयं को विपक्ष का बिग बॉस नहीं समझना चाहिए। पीएमसी क्षेत्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर अपने बलबूते ही आगे बढ़ेगी। हम राज्य के अन्य राजनीतिक दलों से एकजुट होने के लिए बात भी करेंगे।

बाबर आजम ने BBL को बताया IPL से बेहतर, देखिए हरभजन ने कैसे लिए मजे

इसी चीज को आगे बढ़ाने के लिए 23 मार्च को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक जी के साथ मुलाकात करेंगी। हम ऐसा नहीं कह रहे हैं कि हम तीसरा मोर्चा बनाना चाहते हैं। लेकिन ममता बनर्जी जी राज्य के क्षेत्रीय दलों में विश्वास करती है, जो अपने राज्य में एक महत्वपूर्ण जगह रखते हैं।

इन बयानों से साफ हो जाता है कि ममता बनर्जी की पार्टी अब एक तीसरा विपक्ष बनाने के लिए तत्पर हैं। उन्होंने यह जान और समझ लिया है कि कांग्रेश के भरोसे बैठकर उनका कुछ नहीं होगा।
इसलिए ममता बनर्जी और टीएमसी ने अन्य राजनीतिक दलों के साथ एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी का सामना करने का प्लान तैयार करने के लिए कमर कस ली है।
क्या ममता बनर्जी भारतीय जनता पार्टी को टक्कर दे पाएंगी? नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं।

ममता बनर्जी के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें-

(ममता बनर्जी के बारे में अधिक जानकारी)

1 thought on “प० बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बड़ा बयान, राहुल गांधी के बारे में बोली बड़ी बात”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर