IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के इन दो खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजर

IPL 2023 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इन दो खिलाड़ियों पर इस बार सब की नजर होगी। राजस्थान के खतरनाक बल्लेबाज़ जोस बटलर और युजवेंद्र चहल ने पिछले IPL में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और उसके बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में भी जमकर कहर बरपाया था।

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के इन दो खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजर
CREDIT-TOPNEWSTREE

IPL 2023 को शुरू होने में अब कुछ ही दिनों का इंतजार बाकी है। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के दो सूरमा अपनी टीम के लिए मैच बदलने वाले खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। इनका नाम जोश बटलर और युजवेंद्र चहल है।
आपको बता दें कि जोस बटलर पिछले वर्ष IPL में ऑरेंज कैप विजेता रहे हैं। पिछले IPL में उन्होंने अपने बल्ले से आग उगली थी और 863 रन बनाए थे।

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के इन दो खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजर
twitter

बटलर की बात करें तो ऑरेंज कैप जीतने के बाद भी उनका बल्ला रुकने का नाम नहीं ले रहा था। उन्होंने आईपीएल के तुरंत बाद जुलाई में भारत के खिलाफ इंग्लिश t20 लीग में जबरदस्त वापसी की थी।
अब तक 16 टी20 मैचों में 529 रन जोड़ चुके बटलर IPL 2023 में उसी फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे। इस दौरान उन्होंने पांच अर्धशतक जोड़े हैं।

“आईपीएल 2023”-क्या महेंद्र सिंह धोनी देने वाले हैं बड़ा झटका

बटलर ने पिछले साल 15 और इस साल एक t20 मैच खेला है। ऐसे में राजस्थान के बटन सभी टीमों के लिए जबरदस्त चुनौती होंगे।

युजवेंद्र चहल का शानदार प्रदर्शन-

पिछले सीजन पर्पल कैप विजेता युजवेंद्र चहल की गेंदों में और भी धार आ गई है।
पिछले वर्ष आईपीएल के सीजन से पहले उन्होंने भारत के लिए चार t20 मैच खेले थे जिसमें चार विकेट उनके नाम थे। मगर आईपीएल के बाद उन्होंने भारत के लिए 21 और t20 मैच खेले जिसमें उन्होंने 23 विकेट झटके।
युजवेंद्र चहल ने पिछले साल जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने 2022 में अपने करियर के सबसे ज्यादा मैच खेले हैं। आपको बता दें कि पिछले आईपीएल में पर्पल कैप भी उनके नाम रही थी। IPL 2023 मैं भी युजवेंद्र चहल खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी पहेली साबित हो सकते हैं।

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के इन दो खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजर
twitter

युजवेंद्र चहल अपनी चालाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। उनके द्वारा बल्लेबाज को पूरी तरह पढ़ लिया जाता है और यह अंदाजा लगा लिया जाता है कि बल्लेबाज क्या करने वाला है। इसलिए उनको एक घातक गेंदबाज माना जाता है।
युजवेंद्र चहल विकेट लेने में माहिर है और इसलिए राजस्थान रॉयल्स के लिए एक तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। 

FOR MORE INFORMATION- CLICK HERE

2 thoughts on “IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के इन दो खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजर”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर