अहमदाबाद टेस्ट के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल, जानिए क्या है अपडेट

अहमदाबाद टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं। उनको बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा जांच के लिए भेज दिया गया है।

अहमदाबाद टेस्ट के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल, जानिए क्या है अपडेट
credit-Topnewstree

आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए टेस्ट मैच के तीसरे दिन बुरी खबर निकल कर सामने आई थी। इसमें भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं। इसके कारण वह बल्लेबाजी करने नहीं आ पाए।

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के इन दो खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजर

सूत्रों के अनुसार श्रेयस अय्यर की पुरानी चोट का जख्म उभरकर सामने आया है। जिसके कारण एक बार फिर उनको इंजरी का सामना करना पड़ा है। फिलहाल श्रेयस अय्यर को डॉक्टरों की टीम की निगरानी में रखा गया है और उनकी जांच की जा रही है।

श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने नहीं आए –

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के उभरते हुए सितारे हैं। श्रेयस अय्यर नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हैं। उनका काम टीम को मुश्किल स्थिति में संभालना और आगे बढ़ाना होता है।
आस्ट्रेलिया के खिलाफ नाजुक स्थिति से गुजरती भारतीय टीम के लिए वो एक बड़ा सहारा बन सकते थे, लेकिन जब वे नंबर चार पर बल्लेबाजी करने नहीं आए, तो भारतीय फैंस निराश दिखाई दिए।
श्रेयस अय्यर इस टेस्ट मैच में एक अहम भूमिका निभा सकते हैं। लेकिन अभी वह आगे टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं इस बात को लेकर टीम मैनेजमेंट ने चुप्पी साधी हुई है।

इंजरी-

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर की लोअर बैक इंजरी कोई पुरानी चोट नहीं है। उनको यह चोट से लंका के खिलाफ वाइट गेंद सीरीज में लगी थी।
आपको बता दें कि यही कारण था कि नागपुर टेस्ट में भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर नहीं खेल पाए थे और सूर्य कुमार यादव को टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला था।
क्या भारतीय टीम यह टेस्ट मैच जीत पाएगी या ऑस्ट्रेलिया इस पर कब्जा कर लेगी? आपका क्या विचार नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं।

1 thought on “अहमदाबाद टेस्ट के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल, जानिए क्या है अपडेट”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर