हरियाणा cet के ऊपर कब आएगा फाइनल फैसला, आ गई 1 नई तारीख

हरियाणा cet की भर्ती प्रक्रिया को शुरू हुए 2 वर्ष से अधिक बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक इसकी भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई है।
हरियाणा cet के ऊपर लगातार कोर्ट केस चल रहे हैं। इसी कारण इसके नतीजे देने और भर्ती करने में सरकार को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

हरियाणा cet के ऊपर कब आएगा फाइनल फैसला, आ गई 1 नई तारीख
TOPNEWS TREE

एक तरफ मार्च के दूसरे सप्ताह के अंत में लोकसभा चुनावों के कारण आचार संहिता लगने के आसार बने हुए हैं। इसी कारण सरकार जल्दी से जल्दी इस भर्ती प्रक्रिया को पूरा कर देना चाहती है।

हरियाणा cet के 10 हजार से अधिक पदों पर हो चुकी है भर्ती –

हरियाणा cet सरकार ग्रुप सी के 10 हजार से अधिक पदों पर भर्ती कर चुकी है। आपको बता दे कि इसमें अधिकतम पद टेक्निकल के थे। अब मुख्य मुद्दा ग्रुप 56-57 और टीजीटी के पदों पर अटका हुआ है।

HARYANA CET GROUP D, 56-57 और ग्रुप डी के लिए बड़ी खबर

हालांकि, इसके ऊपर मुख्यमंत्री साहब बयान दे चुके हैं कि यह भर्ती प्रक्रिया 29000 पदों पर 29 फरवरी तक पूरी कर ली जाएगी।
दरअसल, इस मामले के कोर्ट केस की सुनवाई 26 फरवरी को होने जा रही है। यदि इस दिन अंतिम फैसला आता है तो निश्चय ही मुख्यमंत्री साहब का बयान सच होता हुआ नजर आएगा।

हरियाणा cet के ऊपर कब आएगा फाइनल फैसला, आ गई 1 नई तारीख
TOPNEWS TREE

इसके तुरंत बाद ही हरियाणा ग्रुप डी का रिजल्ट भी दे दिया जाएगा और उनको जॉइनिंग भी दे दी जाएगी। लेकिन ग्रुप डी में अभी कलेक्शन पोर्टल और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का पेंच फंसा हुआ है।

STUDY MANTRA EDUCATION

अब देखना यह हुआ कि हरियाणा कर्मचारी आयोग किस प्रकार यह सब कार्य जल्दी से जल्दी निपटा पता है। क्योंकि एक तरफ तो चुनाव सिर पर हैं और दूसरी और युवाओं का गुस्सा सिर चढ़कर बोल रहा है।

हरियाणा cet के ऊपर कब आएगा फाइनल फैसला, आ गई 1 नई तारीख
TOPNEWS TREE

अगर आपको 26 तारीख के फैसले की जल्दी से जल्दी अपडेट चाहिए तो आप हमारी वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं और आपको सबसे पहले सबसे तेज फैसले का नतीजा हमारी TOPNEWS TREE पर देखने को मिलेगा।

2 thoughts on “हरियाणा cet के ऊपर कब आएगा फाइनल फैसला, आ गई 1 नई तारीख”

Leave a Comment

‘अजय देवगन की मैदान या अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां’ कौन पड़ेगी भारी Mirzapur 3 vs Panchayat 3 कौन होगी पहले रिलीज, देखिए बड़ी अपडेट प्रकृति और विज्ञान में कौन है महान? यह वेब सीरीज कर देगी हैरान नोरा फतेही की ये तस्वीरें क्यों हो रही वायरल, जानिए वजह 12th Fail के सुपरस्टार ने हाथ पर बनवाया किसके नाम का टैटू? देखिए ताजा खबर